" "
May3 , 2024

    मुजफ्फरपुर कांड: बालिका गृह के भवन को तोड़ने काम हुआ शुरू

    Video Add

    spot_img

    Related

    Share

    spot_img

    मुजफ्फरपुर कांड: बालिका गृह के भवन को तोड़ने काम हुआ शुरू
    मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur rape case) के साहू रोड स्थित बालिका गृह (Girls shelter home) के भवन को मजदूरों ने तोड़ने शुरू कर दिया है।
    इसके लिए नगर आयुक्त संजय दूबे की ओर से गठित पांच सदस्यीय टीम कार्यपालक अभियंता सुरेसग कुमार सिन्हा, अपनी टीम व राजमिस्त्री के साथ लग गए हैं। इससे पहले मजदूर हथौड़ी व छेनी के साथ बालिका गृह में पहुंच गए थे। दंडाधिकारी व सीबीआई की हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रहे थे। इधर, साहू रोड में बालिका गृह भवन को तोड़ने की कार्रवाई को लेकर सनसनी बनी हुई है। बालिका गृह के आगे सुबह से ही स्थानीय लोगों की चहल-पहल बनी हुई है।
    नगर आयुक्त ने बताया था कि बुधवार को बालिका गृह में रखे सामान की जब्ती सूची अधिकारियों व टीम के सदस्यों ने मिलकर बना ली है। साथ ही सामान को एमआरडीए परिसर में सुरक्षित रख दिया गया है। यह कार्रवाई सोमवार से ही चल रही थी। तीन दिन में इस काम को पूरा किया गया। इसकी रिपोर्ट डीएम को भेजी गई है। गुरुवार की सुबह से मैनुअली भवन को ध्वस्त किया जाएगा। इसकी वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी कराई जाएगी। इस दौरान नवगठित टीम और पूर्व से प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी सुजीत कुमार और जनार्दन प्रसाद भी मौजूद रहेंगे। यह भी संभावना जताई जा रही कि भवन को तोड़ने के दौरान सीबीआई की टीम भी मौजूद रह सकती है।